HomeBiharआज लगेगा नीतीश कुमार का जनता दरबार, इन विभागों से जुड़ी शिकायत...

आज लगेगा नीतीश कुमार का जनता दरबार, इन विभागों से जुड़ी शिकायत सुनेंगे CM

लाइव सिटीज, पटना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जनता दरबार में एक बार फिर से लोगों की शिकायत सुनेंगे. सीएम आज स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, समाज कल्याण विभाग, पिछड़ा एवं अति पिछड़ा वर्ग, कल्याण विभाग, अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण विभाग, अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग, सूचना प्रौद्योगिकी विभाग, कला संस्कृति एवं युवा विभाग, वित्त विभाग श्रम संसाधन विभाग एवं सामान्य प्रशासन विभाग से संबंधित मामलों की शिकायत सुनेंगे. जनता दरबार में आज भी सीमित संख्या में ही लोगों को बुलाया गया है और कोविड को लेकर अभी भी एहतियात बरती जा रही है.

जनता दरबार में आज उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ संबंधित सभी विभाग के मंत्री और सभी आला अधिकारी मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही संबंधित विभाग के मंत्री और सचिव भी मौजूद रहेंगे. मुख्यमंत्री ऑन स्पोर्ट लोगों की समस्या का करने की कोशिश करेंगे.

जनता दरबार मुख्यमंत्री सचिवालय संवाद के ठीक बगल में बनाए गए हॉल में आयोजित होगा. जनता दरबार को लेकर संबंधित सभी विभागों को तैयारी करने का पहले ही निर्देश दिया जा चुका है. जनता दरबार में उन्हीं लोगों को जिला प्रशासन लेकर आएगा, जिन्होंने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पहले करवाया था और वे कोरोना जांच में निगेटिव आए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments