HomeBiharNHAI ने की बड़ी कार्रवाई, 4 अधिकारी सस्पेंड, चेन्नई की टीम करेगी...

NHAI ने की बड़ी कार्रवाई, 4 अधिकारी सस्पेंड, चेन्नई की टीम करेगी जांच

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: किशनगंज में पुल क्षतिग्रस्त मामले में NHAI ने बड़ी कार्रवाई की है. NHAI ने पुल निर्माण से जुड़े 4 अधिकारियों को सस्पेंड करते हुए जांच शुरू कर दी है. NHAI बिहार जोन के क्षेत्रीय प्रबंधक अवधेश कुमार इसकी जानकारी दी है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि पुल का निर्माण काम GR Infra Company कर रही है. पुल की निर्माण 1500 करोड़ रुपए के NH चोड़ीकरण के तहत किया जा रहा है. पुल क्षतिग्रस्त मामले की जांच के लिए चेन्नई से एक टीम को बुलाया गया है।

भागलपुर में अगुवानी पुल गिरने के बाद किशनगंज में भी पुल का पिलर धंस गया था. किशनगंज NH 327 पर ठाकुरगंज से बहादुरगंज के बीच मेची नदी पर पुल बन रहा है. पहली बारिश में ही पुल का एक पिलर धंस गया. इस तरह से पुल का पिलर धंसने से गुणवत्ता पर सवाल उठने लगा है.

जिस मार्ग पर यह पुल निर्माण हो रहा है, वह सड़क अररिया-किशनगंज-सिलीगुड़ी को जोड़ती है. 1500 करोड़ की लागत से NH चौड़ीकरण के तहत काम किया जा रहा है. इस तरह से पुल का पिलर गिरने से एक बार फिर निर्माण की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठने लगा है, हालांकि इस बार जो पुल का पिलर गिरा है, वह केंद्र सरकार की योजना है. NHAI ने गंभीरता से लिया है और जांच के लिए टीम गठित की है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments