HomeBiharमोतिहारी में पुलिस और डकैतों में मुठभेड़, दो डकैत ढ़ेर, बम के...

मोतिहारी में पुलिस और डकैतों में मुठभेड़, दो डकैत ढ़ेर, बम के धमाके में तीन पुलिसकर्मी घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मोतिहारी में पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ हुई है. दोनों की भिड़ंत रविवार की रात करीब दो बजे हुई. दोनों तरफ से करीब एक घंटे तक रुक- रुककर फायरिंग होती रही. इसमें दो डकैत मारे गये. कार्रवाई में पुलिस ने डकैतों के पास से हथियार सहित अन्य सामान बरामद किये है.

जबकि, मुठभेड़ के दौरान डकैतों के द्वारा फेंके गए बम से तीन पुलिस वाले गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं. घायल पुलिस कर्मियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसके बाद, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर मोतिहारी के घोड़ासन थाना क्षेत्र के पूर्णाहिया गांव में हुआ. जहां पुलिस गुप्त सूचना पर छापेमारी करने के लिए पहुंची थी.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि घोड़ासन थाना क्षेत्र के पूर्णाहिया गांव में डकैत किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. इसके बाद पुलिस की टीम एक्टिव हो गयी. पुलिस को देखते ही अपराधियों ने बमबाजी शुरू कर दी. मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने 14 से ज्यादा बम फेंके.

जबकि, पुलिस की तरफ से 20 से 25 राउंड फायरिंग की गयी. इस बीच अपराधियों का एक बम वहां फटा जहां तीन पुलिस कर्मी पोजिशन लिये खड़े थे. इससे तीनों घायल हो गए. मुठभेड़ खत्म होते ही, आनन-फानन में तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मोतिहारी एसपी ने बताया कि पुलिस को देर रात सूचना मिली कि घोड़ासहन थाना क्षेत्र में कुछ डकैत किसी घटना को अंजाम देने के लिए इक्कठा हुए हैं. इसके बाद सदर डीएसपी व सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में पीपराकोठी, घोड़ासहन, चिरैया सहित टेक्निकल सेल के अखिलेश मिश्र, ज्वाला सिंह सहित पुलिस कर्मियों की टीम का गठन करके जांच के लिए भेजा गया. पुलिस को देखते ही अपराधियों ने बमबाजी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गयी है. इसमें दो डकैत मारे गए हैं, जबकि तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments