HomeBihar'चट्टान की तरह NDA की एकता, फ्लोर पर पराजित होंगे तेजस्वी', नित्यानंद...

‘चट्टान की तरह NDA की एकता, फ्लोर पर पराजित होंगे तेजस्वी’, नित्यानंद राय का बड़ा दावा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी पारा हाई है. राजनीतिक हलचल के बीच रविवार देर रात पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच आधे घंटे से लंबे समय तक मुलाकात चली. वहीं, बाहर निकलते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए एकजुट है. राष्ट्रीय जनता दल को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है, इसलिए आवास पर बंधक बनाकर रखा गया है.

नित्यानंद राय ने कहा कि फ्लोर टेस्ट में महागठबंधन पूरी तरह से पराजित होगा. उन्होंने कहा कि हिमालय की चट्टानी एकता की तरह एनडीए की एकता है. फ्लोर पर विधानसभा में महागठबंधन और तेजस्वी यादव की पराजय तय है. वहीं तेजस्वी यादव के आवास में विधायकों को नजर बंद किए जाने के सवाल पर कहा कि आरजेडी को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है. वहीं कांग्रेस के खेल होने की बात कहने के सवाल पर कहा कि महागठबंधन को हार मिलेगी.

नित्यानंद राय ने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह पराजित होगा. एनडीए की एकता है उसी प्रकार से है, जिस प्रकार से चट्टानी एकता होती है. हिमालय की तरह खड़ा होकर विधानसभा के फ्लोर पर महागठबंधन और तेजस्वी यादव को हराएं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments