HomeBiharमुखिया के पति को होली में रंग लगाना पड़ा महंगा, एक साल...

मुखिया के पति को होली में रंग लगाना पड़ा महंगा, एक साल बाद अपराधियों ने ऐसे लिया बदला

लाइव सिटीज, आरा: बिहार में अपराधियों का बोलबाला इस कदर बढ़ गया है कि दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया जाता है और पुलिस प्रशासन बस देखते ही रह जाती है. ताजा मामला आरा से है जहां एक मुखिया के पति पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई है. 

मामले की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. एक साल पहले हुई घटना के कारण मुखिया के पति को अपराधियों ने निशाना बनाया है.   

मामला बड़हरा प्रखंड के कृष्णागढ़ ओपी क्षेत्र के सरैया बाजार की है. जहां मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान बड़हरा प्रखंड के पश्चिमी गुंडी पंचायत के मुखिया अमरावती देवी के पति महेंद्र यादव के रूप में की गई है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. 

बताया जा रहा है कि पिछले साल होली के दिन रंग लगाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था. जिसके बाद अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया था, लेकिन उस वक्त दोनों पति पत्नी की जान बच गई थी. घटना के बाद चार लोगों पर थाने में मामला दर्ज कराया गया था. एक साल बाद फिर अपराधियों ने उन्हें अपना निशाना बना लिया और उनके ऊपर गोलियों चलानी शुरू कर दी. जिससे मुखिया के पति की मौत हो गई. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments