HomeBiharचिराग पासवान के साथ जाने की चर्चा के बीच CM नीतीश के...

चिराग पासवान के साथ जाने की चर्चा के बीच CM नीतीश के करीबी से मिलीं हिना शहाब, अटकलें तेज

लाइव सिटीज पटना: लंबे समय से आरजेडी से नाराज चल रहीं हिना शहाब किस राजनीतिक दल के साथ अपना सियासी सफर आगे बढ़ाएंगी, इसको लेकर असमंजस जारी है. इस बीच शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने CM नीतीश कुमार के करीबी पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में चर्चा का बाजार गर्म होने लगा है. हालांकि मौका राजनीतिक नहीं था लेकिन मौजूद राजनीतिक हालात को देखते हुए तरह-तरह के कयास लग रहे हैं.

दरअसल पूर्व विधायक श्याम बहादुर की मां का कुछ दिन पहले निधन हो गया था, जिसके लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था. जिसमें शरीक होने के लिए आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब भी पहुंची थीं. बता दें कि हिना शहाब को आरजेडी की तरफ से राज्यसभा नहीं भेजे जाने के बाद शहाबुद्दीन समर्थक काफी नाराज चल रहे हैं. ऐसे में कभी चिराग पासवान के साथ जाने की चर्चा होती है तो कभी एआईएमआईएम से ऑफर आते हैं.

कुछ दिन पहले हिना शहाब ने यह भी कहा था कि मैं अभी किसी पार्टी में नहीं हूं. मैं न्यूट्रल हूं. यह बयान उस वक्त आया था, जब जेडीयू और बीजेपी गठबंधन की बिहार में सरकार थी. देखते ही देखते हालात ने करवट बदले और अब जेडीयू महागठबंधन में है और आरजेडी के साथ मिलकर सरकार चला रहा है. उसके बाद भी आरजेडी की तरफ से हिना को लेकर कोई खास पहल नहीं की है.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह की मां की श्रद्धांजलि सभी में हिना शहाब के शामिल होने के बाद जिले में फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. बीते दिनों यह भी खबर आ रही थी कि हिना शहाब एलजेपी (रामविलास) में शामिल हो सकती हैं. हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया. इस बारे में पत्रकारों के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा था कि जैसे ही चीजें आगे बढ़ेंगी, आपको जानकारी दे दी जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments