HomeBiharमोतिहारी: छात्राओं के साथ करता था अश्लील हरकतें, छात्रों ने टीचर को...

मोतिहारी: छात्राओं के साथ करता था अश्लील हरकतें, छात्रों ने टीचर को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मोतिहारी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स को चार लोगों के द्वारा जमकर पीटा जा रहा है. मार खा रहा शख्स टीचर बताया जा रहा है जबकि चारों पीटने वाले छात्र बताए जा रहे हैं. आरोप है कि शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकत की गई थी जिसके बाद चारों छात्रों द्वारा उसे आम के बगीचे में ले जाकर जमकर पीटा गया.

मामला घोड़ासहन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  शिक्षक को छात्रों द्वारा कभी बेल्ट से तो कभी डंडों से पीटा जा रहा है. शिक्षक एक कोचिंग में पढ़ाने का काम करता है.मिली जानकारी के मुताबिक, कोचिंग टीचर अभिमन्यु कुमार (30) पर पिटाई कर रहे छात्रों ने लड़कियों से अश्लीलता करने का आरोप लगाया है. छात्रों का कहना था कि वह पढ़ाई के दौरान छात्राओं से अश्लील बातें करता हैं.

वीडियो में शख्स की पिटाई करते हुए जब छात्र ये कह रहे हैं कि अब किसी के साथ अश्लील हरकत मत करना तो जवाब में वह अपनी गलती स्वीकार करता है. टीचर अभिमन्यु अठमुहान गांव का निवासी है और वह गांव में 10वीं कक्षा तक के छात्र छात्राओं को कोचिंग पढ़ाता है. 

वहीं, शिक्षक का कहना है कि उसने गलत किया है और आगे से किसी भी छात्र या छात्रा के साथ कुछ भी गलत नहीं करेगा. वहीं. पिटाई कर रहे छात्रों का कहना है कि वह पढ़ाने के दौरान छात्रों से गलत व अश्लील हरकतें करता था. इसका ऑडियों भी उनके पास है. छात्रों ने टीचर को धमकाकर छोड़ दिया है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments