HomeBiharMokama assembly by election result:नतीजों से पहले ही बाहुबली अनंत सिंह के...

Mokama assembly by election result:नतीजों से पहले ही बाहुबली अनंत सिंह के आवास पर जश्न की तैयारी शुरू, बनाए जा रहे लजीज भोजन

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में विधानसभा की दो सीटों मोकामा और गोपालगंज पर उपचुनाव के की मतगणना की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. थोड़ी देर में काउंटिंग शुरू होगी. मोकामा और गोपालगंज सीटों पर कुल 52.38 प्रतिशत मतदान हुआ था. मतगणना के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चुनाव परिणाम को लेकर राजद और बीजेपी दोनों दल के प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. इन सब के बीच अनंत सिंह के पटना स्थित आवास पर अभी से ही जीत के जश्न की तैयारियां शुरू हो चुकी है. बड़ी संख्या में क्षेत्र से कार्यकर्ता अनंत सिंह के आवास पर पहुंच गए हैं.

अनंत सिंह के पत्नी नीलम देवी के कार्यकर्ता जीत को लेकर इतने आश्वसत हैं कि जश्न की तैयारियां अभी से ही शुरू कर दी गयी है. पूर्व विधायक अनंत सिंह के पटना स्थित आवास पर बहुत बड़ा पंडाल बनाया जा रहा है. खाने पीने की तमाम तैयारियां की जा रही है. खाने में यहां पर मिठाई से लेकर पनीर तक की व्यवस्था की जा रही है. हजारों की संख्या में अनंत सिंह और राजद के कार्यकर्ता अनंत सिंह के पटना स्थित एक माल रोड स्थित आवास पर जुटने लगे हैं.

गौरतलब है कि मोकामा विधानसभा उपचुनाव में जहां कुल 6 प्रत्याशी मैदान में थे. जबकि गोपालगंज में नौ प्रत्याशियों ने अपनी किस्मत आजमाया था. बिहार में सरकार बदलने के बाद पहला उपचुनाव है, जिस कारण सभी की नजर इस चुनाव पर लगी है. दोनों सीटों पर मुख्य मुकाबला महागठबंधन और भाजपा के बीच माना जा रहा है. दोनों सीटों के लिए मतों की गिनती रविवार सुबह 8 बजे से शुरू होगी और दोपहर तक परिणाम घोषित कर दिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments