HomeBiharकिडनी ट्रांसप्लांट के बाद बैडमिंटन खेलते नजर आए लालू प्रसाद, तेजस्वी ने...

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद बैडमिंटन खेलते नजर आए लालू प्रसाद, तेजस्वी ने VIDEO शेयर कर विपक्षियों को चेताया

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कई बार विभिन्न खेलों में हाथ आजमाते हुए नजर आए हैं. कभी बैडमिंटन खेलते हुए उन्होंने वीडियो डाला है तो कभी क्रिकेट खेलते हुए वीडियो डाला है लेकिन शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो डाला है वह राजद कार्यकर्ताओं और लालू यादव के शुभचिंतकों के लिए मनोबल बढ़ाने वाला है. तेजस्वी यादव ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम आईडी पर अपने पिता लालू यादव का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है ‘डरना नहीं सीखा… झुकना नहीं सीखा….लड़ा है…लड़ेंगे…जेल से नही डरेंगे और आखिर में जीतेंगे’. ऐसा माना जा रहा है कि तेजस्वी इस वीडियो से भाजपा को संदेश देना चाह रहे हैं कि ईडी और सीबीआई की कार्रवाई से वे लोग डरने वाले नहीं हैं. वीडियो में लालू प्रसाद यादव काफी चुस्त-दुरुस्त और स्वस्थ नजर आ रहे हैं. किडनी ट्रांसप्लांट के पहले जो उनकी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो पर कॉमेंट्स भी खूब आ रहे हैं.

बता दें कि लालू यादव लंबे समय से बीमार चल रहे थे. सिंगापुर में उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट कराया था. उसके बाद वे कुछ सक्रिय हुए. पिछले कुछ महीनों से बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं. पटना में विपक्षी एकता की हुई बैठक में भी लालू यादव काफी फिट दिखे थे. लालू यादव ने विपक्षी एकता की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बयान भी दिया था कि अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं और बढ़िया से नरेंद्र मोदी को और भाजपा को फिट कर देना है. इसके बाद बेंगलुरु की बैठक में भी लालू यादव ने भाग लिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments