HomeBiharकटिहार गोलीकांड पर संतोष सुमन ने दिया बड़ा बयान, डर लग रहा,...

कटिहार गोलीकांड पर संतोष सुमन ने दिया बड़ा बयान, डर लग रहा, पुलिस चला रही गोलियां….

लाइव सिटीज, पटना: हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कटिहार गोलीकांड को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से अंग्रेज के जमाने में स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ने वाले लोगों के साथ व्यवहार किया जाता था, वैसा ही व्यवहार कटिहार में बिजली को लेकर जो प्रदर्शन कर रहे लोग थे, उनके साथ किया गया. उनपर प्रशासन ने गोलियां चलाईं. उन्होंने आरोप लगाया कि जानबूझकर नीतीश कुमार अपनी मांग को लेकर सड़क पर उतरने वाले लोगों पर गोलियां चला रहे हैंं, लाठी बरसा रहे हैं.

संतोष सुमन ने कहा कि नीतीश कुमार तानाशाही रवैया अपना करके कहीं ना कहीं वह लोगों के आंदोलन को प्रदर्शन को या लोगों की जो मांग सरकार से होती है, उसको दबाने की कोशिश कर रहे हैं. जो कहीं से भी ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर सरकार के बड़े अधिकारी भी चुप हैं. नेता भी चुप्पी साधे हुए हैं. उल्टे गलत बयानी कर रहे हैं . कुछ से कुछ बोल रहे हैं. कानून व्यस्था फेल होने की वजह से बिहार में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा कुछ से कुछ प्रतिक्रिया दी जा रही है. लेकिन सच्चाई यही है कि अब बिहार की जनता के आवाज को दबाने के लिए नीतीश कुमार प्रशासन के द्वारा लाठी और गोली चलवाने का काम कर रहे हैं. लगातार लोगों को मौत का घाट उतारने का काम सरकार द्वारा करवाया जा रहा है, जो कि कहीं से भी उचित नहीं है. हम तो राष्ट्रपति से मांग करेंगे कि जो बिहार में जिस तरह की सरकार है उसको तुरंत बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने का काम करें.

वहीं जब उनसे पूछा गया कि सत्ता में बैठे लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि कटिहार में जो घटना हुई तो भीड़ को उकसाने का काम बीजेपी के लोगों ने किया है, उन्होंने कहा कि अगर सरकार के पास कोई प्रमाण है तो वह प्रस्तुत करें. हमें नहीं लगता है कि भाजपा के लोग या एनडीए गठबंधन के कोई लोग इस तरह का काम करते हैं. उनका जो आरोप है पूरी तरह से बे बुनियाद है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments