HomeBiharअनंत सिंह की पत्नी के लिए रोड शो कर रहे जेडीयू के...

अनंत सिंह की पत्नी के लिए रोड शो कर रहे जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह , जमकर बीजेपी पर बरसे

लाइव सिटीज, मोकामा: बिहार की जिन दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है उसमें मोकामा सीट को सबसे ज्यादा हाई प्रोफाइल माना जा रहा है.पूर्व विधायक अनंत सिंह की सीट होने की वजह से मोकामा पर सबकी नजर है.मोकामा में अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के करीबी सोनम देवी के बीच मुकाबला है.अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए आज पहली बार जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद ललन सिंह चुनाव प्रचार कर रहे हैं. मोकामा में रोड शो कर रहे हैं

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर बरसे. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी कोई पार्टी नहीं हैं. बीजेपी कानाफूसी करके समाज में तनाव पैदा करती है. बीजेपी कानाफूसी में विश्वास करती है. हमलोग डंके के चोट पर समाजिक एकता में विश्वास करते हैं.

बीजेपी के लोग घुम कर कह रहे हैं कि सीएम नीतीश पटल गए हैं, इस पर ललन सिंह जवाब देते हुए कहा कि सीएम नीतीश नहीं पलचे हैं. बीजेपी के लोग हमलोग के खिलाफ साजिस रच रहे थे, तो सीएम नीतीश कुमार क्या करते , साचिस रचने वाले के साथ रहते. ललन सिंह ने कहा किनिलन देवी जीत चुकी है. बस ये जानना है कि वे किमते वोट से जीती हैं. दोनों सीटों पर हमलोग की जीत होगी. बीजेपी धुल चाटेगी. अमित शाह आए, जहां मन करें, वहां जाए. कोई नहीं रेक रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments