HomeBiharबेहतर इलाज के लिए हैदराबाद रवाना हुए JDU एमएलसी नीरज, छठ पूजा...

बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद रवाना हुए JDU एमएलसी नीरज, छठ पूजा में भी कई बार आया था स्ट्रोक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में सत्ताधारी जेडीयू के दिग्गज नेता और एमएलसी नीरज कुमार की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है.उन्हें राजधानी पटना के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां उनके स्वास्थ्य को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद भेजा जा रहा है.इनकी तबियत इस कदर खराब हो गई है कि बुधवार को इन्हें अपने बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद रवाना होना पड़ा.नीरज कुमार एयर एंबुलेंस से हैदराबाद इलाज के निकल गए हैं.

दरअसल , जदयू नेता नीरज कुमार की पिछले दिनों पटना के मेदांता हॉस्पिटल में ही सर्जरी कराई गई थी. जहां उन्हें पेसमेकर लगाया गया था.लेकिन, इसके बाबजूद भी उनकी तबीयत से लगातार बिगड़ती जा रही है , अब इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने हैदराबाद में अपना इलाज करवाने का फैसला किया.वहीं, नीरज कुमार के इस निर्णय के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव के द्वारा हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में संपर्क किया गया और नीरज कुमार को इलाज के लिए वहां भेजा गया.

गौरतलब हो कि, जदयू नेता पिछले दिनों बिहार का सबसे बड़ा पर्व छठ पूजा को लेकर अपने पैतृक निवास मोकामा में नजर आये थे.यहां भी वह तबियत को लेकर काफी परेशान दिख रहे थे. बताया जाता है कि नीरज कुमार को पूजा के बाद मोकामा से पटना आने के दौरान कई बार स्ट्रोक आया था.जिसके बाद इनको आनन-फानन में पटना लाया गया और इनको पटना के मेदांता में भर्ती करवाया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments