HomeBiharमैं हूं पुलिसवाला ! : RJD ऑफिस के बाहर 'सिपाही' का हंगामा,...

मैं हूं पुलिसवाला ! : RJD ऑफिस के बाहर ‘सिपाही’ का हंगामा, वीडियो वायरल

लाइव सिटीज, पटना: खबर है पटना से जहां आरजेडी कार्यालय के बाहर अचानक एक सिपाही अपनी वर्दी का धौंस मौके पर मौजूद पत्रकारों पर दिखाने लगा। कहने लगा मैं पुलिस वाला हूं देश का सिपाही हूं और देश की रक्षा करने वाला हूं। पुलिस की वर्दी में मौजूद इस युवक का ड्रामा घंटों यूंही चलता रहा। कभी यह वर्दीधारी खुद को सिपाही बताता तो कभी आरजेडी का कार्यकर्ता। वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस शख्स को अपने साथ थाने ले गई।

आरजेडी के कार्यालय के बाहर वर्दीवाले शख्स की नौटंकी देखने को मिली। पुलिस की वर्दी में यह युवक अपने आप को आरजेडी का राकेश कुमार नाम बता रहा है यह युवक और कह रहा है कि तुम्हें दिखाई नहीं दे रहा मैं पुलिस वाला हूं। वर्दी की हनक दिखा कर मौके पर मौजूद लोगों को डरने लगा। वेशभूषा से मानों सिपाही ही लग रहा था। हाथों में चश्मा और बदन पर वर्दी जूता और लाल चौकी मानो पुलिस का जवान है।

पुलिस के वर्दी में एक युवक अचानक पत्रकारों से उलझ गया और उलझते ही कहने लगा की मंदिर में पुजारी नहीं रहेगा तो घंटी कौन बजाएगा और मंदिर में इबादत कौन करेगा यह दुहाई देने लगा और पत्रकारों से उलझ कर भगवान कृष्ण की दुहाई देता हुआ नजर आ रहा और श्रीराम की दवाई दे रहा। इस शख्स की हरकतों को मौके पर मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया साथ ही सोशल मीडिया पर डाल कर विराल कर दिया।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस ने शख्स को पकड़कर कर अपने साथ थाने ले गई। जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आख़िरकार यह युवक है कौन ?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments