HomeBiharहम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा- तेजस्वी और आदित्य ठाकरे की मुलाकात...

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा- तेजस्वी और आदित्य ठाकरे की मुलाकात देश को देगा नया आयाम

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे की मुलाकात पर बिहार में सियासत जारी है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि जिस तरह से आज तेजस्वी यादव और आदित्य ठाकरे मिले हैं, उनकी मुलाकात देश को नया आयाम देगा.

उन्होंने कहा कि निस्संदेह दोनों युवा हैं और जिस तरह से लोग बैठे हैं मुलाकात किए हैं कहीं ना कहीं रणनीति तय किया है. यह देश के लिए बहुत अच्छी बात है. देश में जितने भी युवा नेता है कहीं ना कहीं उन्हें एक साथ बैठकर एक रणनीति तय करनी चाहिए कि वर्तमान में जो केंद्र सरकार है जो तानाशाही रवैया अपना रही है. उसके खिलाफ किस तरह से लड़ाई लड़ा जाए और मजबूती से लड़ाई तभी लड़ी जा सकती है. जब युवा एकजुट होकर इसको लेकर आगे बढ़ेंगे.

दानिश रिजवान ने कहा कि जितने भी विपक्ष के युवा नेता हैं, उन्हें एक जगह होना चाहिए. जिससे कि देश की राजनीति को नया आयाम मिल सके. देश में एकता को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. किसी भी मुद्दे को धार्मिक रंग देने का कोशिश लगातार मोदी सरकार कर रही है. ऐसे में जरूरत है कि युवा नेता एकजुट हो, जो काम तेजस्वी यादव और आदित्य ठाकरे कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments