HomeBiharजिम जा रहे युवक की दिनदहाड़े हत्या, शूटर्स ने बीच सड़क पर...

जिम जा रहे युवक की दिनदहाड़े हत्या, शूटर्स ने बीच सड़क पर घेरा फिर ताबड़तोड़ मारी 5 गोलियां

लाइव सिटीज, मोतिहारी: बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी से है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया. जिम जा रहे एक युवक को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जिससे उसकी मौत हो गई. गोली लगने के बाद घायल युवक को आसपास के लोगों ने रहमानिया मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

हत्या की ये घटना नगर थाना क्षेत्र के चंडी माता स्थान के पास जमला रोड की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जमला निवासी चंदेश्वर सिंह का तीसरा पुत्र 22 वर्षीय रोहित उर्फ छोटू अपनी बाइक से रोज की तरह ही बुधवार को भी जिम जा रहा था. इसी दौरान पहले से चंडी माई स्थान के पास एक बाइक से तीन अपराधी घात लगाकर उसका इंतजार कर रहे थे.

जैसे ही छोटू मोड़ पर पहुंचा वैसे ही अपराधियों ने उसे घेरते हुए अंधाधुध फायरिंग शुरू कर दी. गोली छोटू के सीने में लगी जिससे वो वहीं पर गिर गया. उसके बाद अपराधियों ने उस पर एक के बाद एक पांच गोलियां दाग दी. गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोग पहुंचे और घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौका-ए-वारदात पर पहुंची. एएसपी राज ने बताया कि अज्ञात अपराधियों द्वारा एक युवक को गोली मारी गई है. युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. घटना स्थल से चार खोखा बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है साथ ही साक्ष्य भी इकट्ठा किये जा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments