HomeBiharआरा एक्सिस बैंक से 16 लाख लूटकर भाग गए लुटेरे, पुलिस बंदूक...

आरा एक्सिस बैंक से 16 लाख लूटकर भाग गए लुटेरे, पुलिस बंदूक ताने सरेंडर की अपील करती रह गई

लाइव सिटीज, आरा: सर्किट हाउस रोड पर एक्सिस बैंक शाखा से आधा दर्जन लुटेरों ने सुबह-सुबह 16 लाख रुपए लूट लिए। लुटेरे चार मिनट के अंदर ही बैंक के काउंटर पर रखे 16 ल रुपए लूटकर भाग गए थे लेकिन गलत सूचना की शिकार बन गई पुलिस बैंक की बाहर से घेराबंदी करके डेढ़ घंटे तक लुटेरों को एनकाउंटर का डर दिखाकर सरेंडर की अपील करती रह गई।

बाद में जब भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर बैंक के अंदर घुसे तो पता चला कि कोई लुटेरा बचा ही नहीं है। कन्फ्यूजन में डेढ़ घंटे तक पुलिस लुटेरों का बैंक के बाहर इंतजार करती रह गई जबकि लुटेरे इतने समय का फायदा उठाकर काफी दूर निकल गए होंगे। लूट के दौरान किसी स्टाफ को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और बैंक लॉकर भी सुरक्षित है।

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने एक बयान जारी किया है- “सभी लोगों को सूचित करना है कि आज दिनांक 6 दिसंबर 2023 की सुबह लगभग 10:15 बजे एक्सिस बैंक आरा में पांच अपराधी हथियार के साथ घुसे थे और बैंक कर्मियों को एक रूम में बंद कर दिया और काउंटर पर रखे हुए लगभग साढ़े 16 लाख रुपए लेकर 4 मिनट के अंदर फरार हो गए।

बैंक कर्मियों ने थोड़ी देर बाद पुलिस को किसी फोन से सूचना दी कि अपराधी बैंक के अंदर हैं इस पर पुलिस बैंक को घेरकर अंदर घुसी तो बैंक कर्मियों को निकाला गया और फुटेज चेक करने का पता चला कि अपराधी बैंक कर्मियों को एक रूम में बंद करते हुए साढ़े 16 लाख रुपया को लेकर फरार हो गए। अपराधियों का फोटो और वीडियो मिल गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments