HomeBiharसमस्तीपुर में गोलीबारी, बदमाशों ने टावर कर्मी को मारी गोली.. गंभीर स्थिति...

समस्तीपुर में गोलीबारी, बदमाशों ने टावर कर्मी को मारी गोली.. गंभीर स्थिति में DMCH रेफर

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में बदमाशों ने टावर कर्मी को गोली मारी गई है. युवक को पेट में गोली लगी है. गंभीर स्थिति में उसे डीएमसीएच रेफर किया गया है. युवक की पहचान गांव के बालो पासवान के बेटे नीरज कुमार उर्फ सनातन (21 वर्ष) के रूप में की गई है. मामला जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के आलमपुर कोदरिया गांव का है.

नीरज एक टावर कंपनी में कार्य करता है. वह 3 दिन पहले ही बाहर से अपने घर लौटा है. उसका घर गांव से थोड़ा अलग सुनसान जगह पर है. नीरज ने बताया कि रात को उसने अपने घर की ओर तीन युवक को आते हुआ देखा तो उसने तीनों बदमाशों को रोका कि तुम लोग कहां जा रहे हो. इसी पर एक बदमाश ने उस पर गोली चला दी. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए.

 वहीं, गोली की आवाज पर आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. आनन फानन में उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से उसे सदर अस्पताल भेज गया लेकिन सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. सदर अस्पताल के डॉक्टर के अनुसार युवक के पेट में गोली फंसी हुई है, इसलिए उसे डीएमसीएच भेजा गया है ताकि बेहतर ऑपरेशन हो सके.

उधर विभूतिपुर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले को लेकर विभूतिपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि उन्हें सूचना मिली है और मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा कि मामले में जो लोग भी शामिल हैं, सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी पकड़े जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments