HomeBiharनवगछिया के मुसहरी पट्टी में लगी आग, सिलेंडर ब्लास्ट.. तीन घर जलकर...

नवगछिया के मुसहरी पट्टी में लगी आग, सिलेंडर ब्लास्ट.. तीन घर जलकर राख

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार के भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर ओपी थाना क्षेत्र के वीर चकरामी गांव में लगातार आगजनी की घटना हो रही है. पिछले दिनों ही कई घरों में आग लग गई थी, जिसमें कई मवेशी सहित एक युवक की भी मौत हो गई थी. आज फिर नवगछिया थाना क्षेत्र के पॉश इलाके में आगजनी की बड़ी घटना सामने आई है, नवगछिया नगर परिषद के मुसहरी पट्टी में कम्युनिस्ट पार्टी भवन के समीप आग लग जाने से 3 घर जलकर राख हो गए.

वहीं इस आगजनी में एक रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया आगजनी में 3 घर जलकर राख हो गए, वहीं पार्टी कार्यालय के छत का आंशिक भाग भी जलने की सूचना है. गौरतलब है कि यह आग खाना बनाने के दौरान लगी उसके बाद रसोई गैस सिलेंडर भी ब्लास्ट हुआ, जिससे आग और भयावह हो गई, आग को बुझाने में पोखर के पानी और कम्युनिस्ट कार्यालय में रखे बालू का उपयोग किया गया लेकिन आग नहीं बुझी उसके बाद दमकल की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया गया. घ

टना स्थल पर नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने पहुंचकर घटना की छानबीन की. इस अगलगी में कन्हैया रिक्यासन, अनीता देवी, मोहम्मद मीना, का घर जलकर राख हो गया, जिसमें लाखों रुपये का समान जल कर राख हो गया, हांलाकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments