HomeBiharBPSC असिस्टेंट टाउन प्लान सुपरवाइजर का एडमिट कार्ड करें डाउनलोड, जानें परीक्षा...

BPSC असिस्टेंट टाउन प्लान सुपरवाइजर का एडमिट कार्ड करें डाउनलोड, जानें परीक्षा की तारीख

लाइव सिटीज, पटना: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से असिस्टेंट टाउन प्लान सुपरवाइजर भर्ती परीक्षा को लेकर अहम नोटिफिकेशन जारी हुई है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार असिस्टेंट टाउन प्लानर भर्ती परीक्षा का आयोजन 19 नवंबर और 20 नवंबर को होगा. यह परीक्षा राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हो गया है. इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार BPSC की ऑफिशियल वेबसाइट- bpsc.bih.nic.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

बीपीएससी की ओर से जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 मार्च 2022 को शुरू हुई थी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 18 अप्रैल 2022 तक का समय दिया गया था. इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन 19 नवंबर और 20 नवंबर को होगा. एडमिट कार्ड नीचे दिए स्टेप्स से डाउनलोड कर सकते हैं.

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से एडमिट कार्ड के संबंध में नोटिफिकेशन जारी हुई है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार जिन उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड में कोई गलती नजर आती है वो जल्द से जल्द एप्लीकेशन फॉर्म भरकर निर्दिष्ट अधिरापी से प्रमाणित करवाएं. इसके लिए फॉर्म पर रंगीन फोटो जरूर लगाएं.

इस वैकेंसी में उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. इस वैकेंसी के लिए इंटरव्यू का आयोजन नहीं होगा. लिखित परीक्षा दो पत्रों की होगी. पहले पेपर में जनरल नॉलेज से 125 प्रश्न पूछे जाएंगें. यह पेपर 2 घंटे का होगा.दूसरा पेपर वैकल्पिक होगा. इसमें प्लानिंग से 125 सवाल पूछे जाएंगे. इसके लिए 2 घंटे का समय मिलेगा. दोनों पेपर 100-100 अकों के लिए होंगे. ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments