HomeBiharबिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी का सीएम पर निशाना,...

बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी का सीएम पर निशाना, कहा- नौजवानों के साथ भद्दी मजाक कर रही है नीतीश सरकार

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. सम्राट चौधरी ने कहा है कि जिस तरीके से सीएम नीतीश कुमार और सजायाफ्ता लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी दोनों ने मिलकर नियुक्ति घोटाले का खेल किया है. वो बेहद हैरान कर देने वाला है. इनकी करतूत देख राज्य के नौनिहाल हैरान हैं और पूछ रहे हैं कि नीतीश कुमार जी आप बताइए, आप जो नियुक्ती पत्र बांट रहे हैं, इसके पहले की प्रक्रिया कब की? ये तो NDA की सरकार ने किया. लेकिन नीतीश कुमार को कोई शर्म नहीं है. बेशर्मी की पराकाष्ठा वाले नीतीश जी, सुपर सीएम की ओर से घोटाले को अंजाम दिलवा रहे हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की गठजोड़ ने जिस तरीके से नियुक्ति घोटाले को अंजाम दिया है वो बिहार के लिए अभिशाप और राज्य के नौनिहालों के साथ भद्दी मजाक है. नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश से सवाल पूछते हुए कहा कि नीतीश कुमार याद कीजिए जब आप NDA में थे तो भाजपा कोटे के मंत्रियों ने आपको समझाकर, आप पर दबाव बनाकर हजारों लोगों की नियुक्तियां करवाई और सभी सेलेक्टेड लोगों की पोस्टिंग हो गई। लेकिन तेजस्वी यादव ने अपना चेहरा चमकाने के लिए जबरन फिर से उन्हें नियुक्ति पत्र थमा दिया.

उन्होंने कहा कि हम लोगों ने जैसे बाकी विभागों में कर्मचारियों की पदाधिकारियों की बहाली के लिए प्लान तैयार किया ठीक उसी तरह NDA की सरकार ने जल संसाधन विभाग में भी रिक्तियों को भरने के लिए प्रोग्राम बनाया, BSSC से सब कुछ जल्दी करने के लिए अनुशंसा किया. नीतीश कुमार पर दबाव बनाया तब जाकर बहाली की प्रक्रिया शुरू हुई. लेकिन आज अपना चेहरा चमकाने के लिए सीएम पलटू कुमार ने फर्जी तरीके से नियुक्ति पत्र बांट दिया .

सम्राट चौधरी ने कहा कि देश में कोई ऐसा राज्य नहीं जहां का मुख्यमंत्री जनता के आंख में इतनी धूल झोंकता हो लेकिन हमारे राज्य के सीएम ने इसकी भी सीमा लांघ दी. उन्होंने कहा कि मैं बिहार के नौजवानों से पूछना चाहता हूं कि आपने कभी ऐसी व्यवस्था देखी है जिसमें बहाली, पोस्टिंग के कई महिनों बाद नियुक्ति पत्र बाटा जा रहा हो.

सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग कुछ भी कर लें, लाख फर्जीवाड़े करें लेकिन बिहार की जनता इनकी कारगुजारियों को समझ चुकी है. हमारे होनहार युवा, जिनकी जिंदगी के साथ लालू यादव- नीतीश कुमार ने दशकों से खेला है. किसान, गरीब, मजदूर सभी ने मन बना लिया है कि आने वाले 2024 में नीतीश कुमार को गद्दी से उतार फेंकना है. ये आज नौनिहालों की नियुक्ति घोटाले कर रहे हैं, कल गरीबों के पैसों का घोटाला करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments