HomeBiharदीपावली की रात बेगूसराय में डबल मर्डर! रेलवे ट्रैक से लड़का और...

दीपावली की रात बेगूसराय में डबल मर्डर! रेलवे ट्रैक से लड़का और लड़की की लाश बरामद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के बेगूसराय में रेलवे ट्रैक से दो शव बरामद हुए हैं. मृतकों में एक लड़का और एक लड़की शामिल हैं. आशंका जताई जा रही है कि दीपावली की रात किसी ने दोनों की हत्या कर लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है. फिलहाल रेल थाना बेगूसराय की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना बेगूसराय-बरौनी-कटिहार रेलखंड के लाखो गुमटी के पास की है. लड़का-लड़की की लाश एक साथ मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

मृतक लड़का और लड़की की पहचान लाखो थाना क्षेत्र के डुमरी के रहने वाले नुनू बाबू और लाखो थाना क्षेत्र के ही अयोध्या बारी की रहने वाली रूपम कुमारी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि नुनू बाबू कुछ दिन पूर्व अयोध्या बारी के पूर्व सरपंच के यहां ट्रैक्टर चालक का काम करता था लेकिन 6 महीने पहले ही उसने पूर्व सरपंच के यहां काम को छोड़ दिया था.

नुनू बाबू और पूर्व सरपंच की बेटी रूपम कुमारी की शव रेलवे ट्रैक से मिलने के बाद लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. लोग इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला भी बता रहे हैं. इलाके में चर्चा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी वजह से उस जोड़े की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है. इस संबंध मे स्थानीय अरविंद कुमार ने बताया कि दोनों की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments