HomeBiharडेंगू पर बिहार में सियासी बवाल, PMCH पहुंचे सुशील मोदी ने कहा...

डेंगू पर बिहार में सियासी बवाल, PMCH पहुंचे सुशील मोदी ने कहा नीतीश-तेजस्वी को कोई मतलब नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में लगातार बढ़ते डेंगू के मामलों के बीच सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है। पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने प्रदेश में बढ़ते डेंगू मामलों के लिए महागठबंधन की सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।  

पूर्व उपमुख्यमंत्री राज्य की सबसे बड़ी सरकारी स्वास्थ्य सुविधा पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) के डेंगू वार्ड का सोमवार को दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगस्त में ही सरकार की तरफ से निवारक कदम उठाए जाने चाहिए थे, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके डिप्टी तेजस्वी यादव नई सरकार बनाने में व्यस्त थे।” उन्होंने कहा कि राज्य स्वास्थ्य समिति के अनुसार, रविवार को 295 नए मामले सामने आए, जिससे जनवरी से अब तक डेंगू के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले लोगों की कुल संख्या 7871 हो गई है।

पीएमसीएच के डेंगू वार्ड का निरीक्षण करने के बाद सुशील मोदी ने सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा किअस्पतालों में मशीनें धूल फांक रही हैं। डिप्टी सीएम, जिनके पास स्वास्थ्य विभाग है, ने कभी भी विभाग की समीक्षा बैठक करने की जहमत नहीं उठाई। मुख्यमंत्री अपने राष्ट्रीय कार्यक्रम में बहुत व्यस्त हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments