HomeBiharसीवान में बाइक सवारों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों...

सीवान में बाइक सवारों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीवान में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. घटना सोमवार की संध्या करीब 6:00 बजे की बताई जा रही है. मृतक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र जलालपुर बथान टोला गांव निवासी चन्नर यादव का 36 वर्षीय पुत्र मनोज यादव के रूप में हुई है.

घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के कमला चौक के नहर के समीप की है. बाइक सवार युवक अपनी बाइक लेकर थाना क्षेत्र के चंचौरा बाजार से अपने घर लौट रहा था. अपराधियों की गोली के शिकार घायल मनोज यादव को राहगीरों की मदद से उठाकर आनन-फानन में छपरा जिले के एकमा बाजार पर स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर बताते हुए उसे छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

छपरा ले जाने के दौरान युवक की मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद दरौंदा थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद त्यौहार का खुशी परिवार के लोगों में मायूसी मैं तब्दील हो गई है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अपाची बाइक पर सवार तीन की संख्या में बेखौफ अपराधियों ने युवक को ओवरटेक कर घेर लिया. इसके बाद उस पर गोली चला दी और अपराधी मौके से फरार हो गए. रेफर के बाद युवक की रास्ते में ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments