HomeBiharडीएम चंद्रशेखर सिंह ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण, बोले- आज ही...

डीएम चंद्रशेखर सिंह ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण, बोले- आज ही होगी 4 बजे से काउंटिंग

लाइव सिटीज, पटना:राजधानी के पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर के मतदान की प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से चल रही है. इसी बीच पटना डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने चुनाव को लेकर मतदान की प्रक्रिया का जायजा लेने के लिए कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया. डॉक्टर चंद्रशेखर पटना के कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स एंड क्राफ्ट में जाकर मतदान केंद्र का निरीक्षण किया इसके साथ ही वहां बने मतगणना केंद्र का भी निरीक्षण किया. इस मौके पर कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर अजय कुमार साथ में मौजूद रहे.

पटना डीएम डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने कहा की मतदान की प्रक्रिया पूरी तरह से शांतिपूर्ण चल रही है. उन्होंने कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया है और छात्र-छात्राएं शांतिपूर्ण तरीके से खड़े होकर कतार में मतदान कर रहे हैं. छात्र संघ चुनाव को लेकर 51 बूथ तैयार किए गए हैं और सभी जगह पर्याप्त संख्या में सुरक्षाकर्मी की तैनाती की गई है. मतदान की प्रक्रिया पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी ढंग से चल रही है.

पटना डीएम ने काउंटिंग की तैयारियों का भी निरीक्षण किया है, सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. कॉलेज के प्राचार्य के साथ मिलकर उन्होंने सभी तैयारियों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी प्राप्त की है. आपको बता दें कि इस चुनाव में कुल 36 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिनमें अध्यक्ष पद के 7, उपाध्यक्ष पद के लिए 8, महासचिव के लिए 9, संयुक्त सचिव के लिए 6 और कोषाध्यक्ष के लिए भी 6 उम्मीदवार मैदान में हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments