HomeBiharदिनदहाड़े बंधन बैंक से 10 लाख रुपए की लूट, लूटने के बाद...

दिनदहाड़े बंधन बैंक से 10 लाख रुपए की लूट, लूटने के बाद अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार 

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढी जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी लगातार ताबड़तोड़ अपराधिक घटनाओं से सीतामढ़ी जिला सहमा हुआ है. पुलिस प्रशासन अपराधियों पर नकेल लगाने में फिलहाल नाकामयाब साबित हो रही है. इसी बीच सीतामढ़ी के जिला मुख्यालय डुमरा से महज दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित बंधन बैंक को अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट लिया और अपराधी बैंक लूटने के बाद हथियार लहराते मौके से फरार हो गए.

बंधन बैंक से तकरीबन 10 लाख रुपए की लूट की गई है. चार-पांच की संख्या में आए लुटेरों ने हथियार के बल इस घटना अंजाम दिया. आपसे बता दें कि यह घटना मुख्यालय से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर की गई है. इस वारदात ने पुलिस के तमाम सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है. 

मौके पर सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार तिवारी समेत तमाम आलाधिकारी मौजूद हैं. मामले की जांच चल रही है. पुलिस अपराधियों का सुराग लगाने की कोशिश में है साथ ही आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

बैंक में प्रवेश कर कर्मियों को बंधक बना कर काउंटर में रखे तकरीबन 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गया. सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments