HomeBiharमुंगेर में अपराधियों का तांडव, आर्मी के रिटायर्ड कैप्टन की गोली मारकर...

मुंगेर में अपराधियों का तांडव, आर्मी के रिटायर्ड कैप्टन की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, मुंगेर: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं. ताजा मामला मुंगेर से है, जहां आर्मी के रिटायर्ड कैप्टन की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान 51 वर्षीय संजय कुमार के रूप में की गई है. 2019 में कैप्टन के पद से झांसी से रिटायर्ड करने के बाद संजय कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर में अपने परिवार के साथ रहते थे. घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस मामले में मृतक संजय कुमार के बड़े भाई राजेश यादव ने बताया कि घर के आग ही एक ग्रामीण सड़क को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. आज मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े तीन बजे संजय ने घर के पीछे वाला गेट खोला और आम के बगीचे की तरफ शौच करने गया. यहीं उसके सिर में गोली मार दी गई जिससे उसकी मौत हो गई. 

मृतक के बड़े भाई राजेश यादव ने बताया कि जब उन लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो घर से निकलकर जब आम के बगीचे में गए तो देखा कि उनका छोटा भाई गिरा पड़ा है. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची.

वहीं इस मामले में सूचना मिलने के बाद डीएसपी राजेश कुमार अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे. डीएसपी ने बताया कि हत्या की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया है.

.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments