HomeBiharकैसे सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, वे...

कैसे सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, वे बंगाल गए थे चाय-नाश्ता करने…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव 202के लिए विपक्ष को एक मंच पर लाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं. दिल्ली में कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व से बात करने के बाद सीएम विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने के लिए केंद्र की राजनीति में संयोजक के रुप में सक्रिया हुए है. इसी क्रम में वह बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने कोलकाता पहुंचे और उसके बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश सिंह यादव से भी मुलाकात की.

इस दौरान बीजेपी लगातार सीएम नीतीश पर तंज कस रहे है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार बंगाल और लखनऊ चाय नाश्ता करने के लिए गए होंगे. ममता बनर्जी ने सोमवार को नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद कहा कि विपक्षी पार्टियों की पहली बैठक बिहार में ही बुलाई जाए, इस पर तंज कसत हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बैठक करें उन्हें किसने रोका है .लेकिन उससे पहले यह तो घोषित करें कि प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा. पता ही नहीं चल रहा है कौन विपक्ष को एक कर रहा है और कौन प्रधानमंत्री का चेहरा होगा.

आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि हम लोग खुलकर बोलते हैं कि 2024 में भी प्रधानमंत्री का चेहरा माननीय नरेंद्र मोदी जी होंगे और मैं चैलेंज करता हूं कि 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार होगी. मैं ये बोलता हूं और अगर इनलोगों में दम है तो ये लोग बताएं कि विपक्ष का प्रधानमंत्री कौन होगा और किसकी पार्टी का होगा. उनके विपक्ष में यह क्लियर ही नहीं है कि प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन रहेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments