HomeBiharआनंद मोहन की रिहाई को लेकर सुशील मोदी का सीएम पर तंज,...

आनंद मोहन की रिहाई को लेकर सुशील मोदी का सीएम पर तंज, कहा – जिन लोगों ने सरकारी अधिकारी की हत्या की…उनको छोड़ने से डर का माहौल

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई का नोटिफिकेशन जारी होने के बाद सियासी गलियारे में हलचल तेज है. सोमवार (24 अप्रैल) को उनके बेटे चेतन आनंद की सगाई थी और इसी दिन रिहाई की भी खुशखबरी मिल गई. जिसके बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. सुशील मोदी ने कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सरकार राजनीतिक फायदे के लिए कानून में संशोधन कर आनंद मोहन सिंह के साथ अन्य 26 लोगों को रिहा कर रही है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आनंद मोहन की आड़ में अपने 26 लोगों को चुनाव में फायदा लेने के लिए बूथ कैप्चरिंग करवाने के लिए रिहा करवाया है. हम इस फैसले का विरोध करते हैं. इस तरह दुर्दांत अपराधियों को छोड़ा जाना गलत है.

सुशील मोदी ने कहा कि जिन 27 कैदियों को छोड़ा जा रहा है, उनमें से कई लोग दुर्दांत अपराधी हैं. जिन पर कई लोगों की हत्या का आरोप है. सीएम पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने सरकारी अधिकारी की हत्या की, वैसे लोगों को आप छोड़ रहे हैं. जिस कारण से सरकारी कर्मचारी डर और भय में छोड़ रहे हैं. सरकार को अपना फैसला वापस लेना चाहिए.

आगे सुशील मोदी ने कहा कि हमलोगों ने कभी नहीं कहा कि 27 लोगों को रिहा किया जाए लेकिन आपने एक व्यक्ति की आड़ में अपने 27 समर्थकों को रिहा कर दिया. ये तो छोड़ने का एक मात्र मकसद है लोकसभा चुनाव. हालांकि चुनाव पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन मंशा उनकी यही है.

उन्होंने कहा कि कानून में संशोधन कर दुर्दांत अपराधी को छोड़ा जाना यह जन विरोधी और दलित विरोधी फैसला है. जिन लोगों ने सरकारी अधिकारी की हत्या की, वैसे लोगों को आप छोड़ रहे हैं. जिस कारण से सरकारी कर्मचारी डर और भय में छोड़ रहे हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments