HomeBiharCM नीतीश ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, स्वस्थ व...

CM नीतीश ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, स्वस्थ व दीर्घायु जीवन की कामना की

लाइव सिटीज, पटना: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर देश भर में बीजेपी की ओर से कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. वहीं विरोधी दलों की ओर से भी उनको शुभकामनाएं मिल रही हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमारने भी पीएम मोदी को इस खास दिन पर बधाई दी है. साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है.”

नीतीश कुमार जब एनडीए में थे, तब वह अक्सर पीएम मोदी की तारीफ करते रहते थे, वहीं प्रधानमंत्री भी उनके विकास कार्यों और समाजवादी नीतियों की सराहना कई बार कर चुके हैं लेकिन पिछले साल जब नीतीश ने एनडीए का साथ छोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बनाई, तब से दोनों के बीच मुलाकात नहीं हो पाई थी. डेढ़ साल बाद दोनों जी20 डिनर में मिले थे.

जी20 समिट के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की ओर से आयोजित जी20 डिनर नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी उनकी मुलाकात हुई थी. दोनों बेहद गर्मजोशी से मिले थे. उनके साथ की तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी. जिसके बाद ये भी चर्चा शुरू हो गई कि नीतीश फिर से एनडीए में वापस जा सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments