HomeBiharपशुपति पारस पर 'गरम' हो गए चिराग पासवान, हाजीपुर सीट पर...

पशुपति पारस पर ‘गरम’ हो गए चिराग पासवान, हाजीपुर सीट पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

लाइव सिटीज, पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने हाजीपुर सीट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. वो ना सिर्फ अपने चाचा पशुपति कुमार पारस पर गरम हुए बल्कि बता दिया कि इस सीट पर किसका हक है. इस दावे का उन्होंने कारण भी बताया और पशुपति पारस को दो टूक में जवाब दे दिया. इस सीट को लेकर चिराग पासवान का अब तक सबसे बड़ा बयान और दावा माना जा रहा है जिसके बाद सियासी गलियारे में चर्चा तेज है.

चिराग पासवान ने कहा कि यह गठबंधन की बात है और गठबंधन में उस वक्त यह गलत दृष्टि में दिखता है जब दो घटक दल एक सीट को लेकर जनता के बीच में खींचतान करते हैं. पशुपति पारस पर तंज कसते हुए कहा कि अगर गठबंधन से आपको ग्रीन सिग्नल मिल जाए तो आप दावा कर सकते हैं.

चिराग ने कहा कि हम दावा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हम गठबंधन में जाने के पहले तमाम अपनी चिंताओं पर चर्चा कर चुके हैं. आज अगर हम हाजीपुर सीट को लेकर दावा की बात करते हैं तो गठबंधन में हमको यह अधिकार मिला है कि हम यह बात बोलें.

चाचा पशुपति पारस को कहा कि हम आग्रह करते हैं कि आप अगर कोई भी सीट पर दावा करते हैं तो पहले गठबंधन में जाइए.  इस तरह की बात करना कि दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है, किसकी औकात है यह गलत है. यह तो  अपनी गठबंधन को चुनौती देने की बात जैसा है जो पूरी तरह गलत है. ऐसी बात गठबंधन के भीतर ही सुलझ जाए तो ज्यादा अच्छा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments