HomeBiharChirag Paswan ने भी बांटा सिंबल, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अरुण...

Chirag Paswan ने भी बांटा सिंबल, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे अरुण भारती

लाइव सिटीज, पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने भी चुनावी सिंबल बांटना शुरू कर दिया है.लोकसभा चुनाव के लिए उन्होंने जमुई लोकसभा सीट से अरुण भारती को चुनावी सिंबल दे दिया है. अभी जमुई लोकसभा सीट से चिराग पासवान खुद सांसद हैं.

दरअसल जमुई सांसद चिराग पासवान के खाते में पांच सीटें हैं और वह खुद हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे. जमुई लोकसभा सीट उन्होंने अरुण भारती को दे दी है. हालांकि अन्य तीन सीटों पर किसे उतारेंगे अभी साफ नहीं हुआ है. अरुण भारती कल गुरुवार (28 मार्च) को नामांकन करेंगे. जमुई लोकसभा सीट पर पहले चरण में चुनाव है.

उधर सिंबल मिलने के बाद अरुण भारती ने चिराग पासवान का आभार जताया है. कहा, “हमारे नेता एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री चिराग पासवान जी के द्वारा मुझे जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए पार्टी का सिंबल प्रदान किया गया है. मैं पार्टी और राष्ट्रीय का आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने मुझपर भरोसा जताया. मैं पापा जी द्वारा दिखाए गये पद चिह्नों पर आगे बढूंगा और चिराग जी के नेतृत्व में हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के लिए अबकी 400 पार के लिए अपना योगदान दूंगा. जमुई के विकास लिए मैं हमेशा तत्पर हूं. मुझे पूर्ण भरोसा है की जमुई लोकसभा की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments