HomeBiharग्रेटर नोएडा में बस ने सात लोगों को कुचला, 4 की मौत,...

ग्रेटर नोएडा में बस ने सात लोगों को कुचला, 4 की मौत, मरने वालों में बिहार के भी युवक शामिल

लाइव सिटीज, बांका: यूपी के ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एनएच-91 पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सात लोगों को कुचल दिया. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. सभी काम कर एक कंपनी से लौट रहे थे. हादसे में तीन कर्मचारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है. दिल्ली के किसी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. मरने वालों में बिहार के युवक भी हैं. इनमें से दो की पहचान हुई है.

बताया जा रहा है कि रोडवेज की बस बदायूं से नोएडा की तरफ जा रही थी. सड़क दुर्घटना के बाद बस का चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. चार में से दो बिहार के रहने वाले हैं. इनकी पहचान मुंगेर के बरियारपुर थाना अंतर्गत खड़िया ग्राम निवासी जगदीश दास के पुत्र संकेश्वर कुमार दास (25 वर्ष) और बांका जिले के रजौन प्रखंड के नवादा सहायक थाना अंतर्गत खरवा गांव के महादलित टोला निवासी बिच्छू दास के पुत्र मोहरिल कुमार दास (22 वर्ष) के रूप में की गई है.

वहीं दो और युवक जिनकी मौत हुई है वो यूपी के ही बताए जा रहे हैं. बिहार के बांका में घटना की जानकारी होने के बाद मोहरिल कुमार दास के घर कोहराम मच गया. दो वर्ष पहले रजौन थाना अंतर्गत लकड़ा गांव में उसकी शादी हुई थी. मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments