HomeBiharजेडीयू MLC राधाचरण साह के ठिकानों पर IT रेड जारी,1.25 करोड़ कैश,...

जेडीयू MLC राधाचरण साह के ठिकानों पर IT रेड जारी,1.25 करोड़ कैश, 250 करोड़ लेनदेन के मिले सबूत

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू MLC राधाचरण साह के ठिकानों पर तीसरे दिन भी इनकम टैक्स रेड जारी है. बिहार विधान पार्षद के सदस्य राधा चरण साह उर्फ सेठ जी के ठिकानों से 1.25 करोड़ कैश और 250 करोड़ लेनदेन के सबूत मिले हैं. इसके साथ ही 40 करोड़ के फिक्स डिपाजिट के कागजात भी मिले हैं.इनकम टैक्स की टीम जैसे-जैसे रेड को आगे बढ़ा रही है वैसे वैसे सेठ की अकूत संपत्ति का खुलासा हो रहा है.

आयकर विभाग की टीम अभी एमएलसी राधा चरण साह आरा शहर स्थित अनाईठ फार्म हाउस को सेंटर पाइंट बनाकर छापेमारी कर रही हैं जिसमें उनके साथ उनके करीबियों के पटना, आरा, बक्सर के अलावा मनाली, हरिद्वार, नोएडा, अलीगढ़, गाजियाबाद, झारखंड और दिल्ली के 28 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर रही है.

इनकम टैक्स की टीम ने उनके लॉकर को चार घंटे तक खंगाला है.आयकर विभाग की टीम ने राधा चरण साह के आरा चौक ब्रांच स्थित PNB ब्रांच में उनके खाते और लॉकर को चार घंटे तक खंगाला.लॉकर में टीम को क्या क्या मिला इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं.इधर रेड के बाद उनके पार्टनर और परिजन फरार बताए जा रहे हैं.

छापेमारी में अब तक सवा करोड़ कैश 250 करोड़ करोड़ के ट्रांजेक्शन की बात कही जा रही है.इसमें सबसे ज्यादा बालू के कारोबार में कैश लेन-देन के प्रमाण मिले हैं. सेठी जी के नाम से जाने जाने वाले राधा चरण साह जेडीयू के एमएलसी हैं. साहा के घर छापेमारी पर अभी तक नीतीश कुमार की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments