HomeBiharवैशाली में नाव हादसा: अंतिम संस्कार में शामिल होने गए दो युवकों...

वैशाली में नाव हादसा: अंतिम संस्कार में शामिल होने गए दो युवकों की मौत, 23 ने तैरकर बचायी जान

लाइव सिटीज, वैशाली: जिले के लालगंज में नाव हादसा हुआ है. लोगो से भरी एक नाव गंडक नदी के तिरहुत निकासी नहर में पलट गई. इस हादसे में एक ही परिवार को दो युवकों की मौत हो गई जबकि नाव पर सवार बाकी लोग तैरकर बाहर निकल गए. नाव पर 20 से 25 लोग सवार थे. सभी दाह संस्कार में भाग लेने के लिए नाव से जा रहे थे.

घटना लालगंज प्रखंड क्षेत्र के जफराबाद स्विस गेट के पास की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि जफराबाद गांव के ही रंजीत साह की सड़क दुर्घटना में जमशेदपुर में मौत हो गई थी. जिसका शव गांव पहुंचा था और शव को दाह संस्कार के लिए ले जाया गया था. अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए सभी लोग नाव पर सवार होकर जा रहे थे. तभी स्विस गेट के पश्चिम में नाव पलट गयी और सभी लोग डूबने लगे.

हालांकि नाव पर सवार अधिकतर लोग तो तैरकर बाहर निकल गए लेकिन अमृतपुर गांव निवासी अनिल साह और भगवानपुर थाना क्षेत्र के रोहुआ गांव निवासी राजेश की मौत हो गई. काफी मशक्कत के बाद दोनों का शव नहर से बाहर निकाला गया. दोनों युवक रंजीत साह के रिश्तेदार थे. लिहाजा एक ही परिवार में एक के बाद एक तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है.

मौके पर पहुंची लालगंज थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय शिवनाथ शाह ने बताया कि एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. जिसके अंतिम संस्कार के लिए सभी लोग जा रहे थे. इसी दौरान नाव पानी में डूब गई, जिसमें 20 से 25 लोग सवार थे. बाकी सभी तैरकर बाहर निकल गए लेकिन 2 लोगों की डूबने से मौत हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments