HomeBiharसीएम नीतीश कुमार के बयान पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी-...

सीएम नीतीश कुमार के बयान पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी- मानसिक रूप से बीमार …

लाइव सिटीज, मुज़फ्फरपुर: जिले में शनिवार की देर शाम को एक कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शामिल हुए. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार बीमार हो गए हैं और अब उनको इलाज की बहुत ज्यादा जरूरत है. सीएम खुद अपने आप को केंद्रीय गृह मंत्री मानते हैं.

दरअसल, आज झंझारपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नीतीश सरकार पर जमकर बरसे थे. अमित शाह के बयान पर नीतीश कुमार ने टिप्पणी की थी, जिस पर सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम तो 300 सांसद वाले हैं जो 16 भर हैं, वो हमें सीखाने चलते हैं. जो खुद दूसरे की कृपा से बनकर आए हैं.

मुजफ्फरपुर में नाव हादसे में बच्चे और अन्य की हुई मौत को लेकर के सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि जिस सीएम के मुजफ्फरपुर में रहते हुए इतने लोग मौत के काल में चले गए, ऐसे सीएम को शर्म आनी चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि हम लोग तो हमेशा से पिछड़ा वर्ग के लिए काम किए हैं और इसका उदाहरण है कि हमने अपने सदस्य को देश भर में पहली बार पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष के लिए चुना था. यही नहीं नेता प्रतिपक्ष दल के लिए भी पिछड़ा वर्ग को लाए हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम बात ही नहीं बल्कि काम भी करते हैं और मंडल कमीशन की सिफारिश का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव के लिए आरक्षण का मतलब अपनी पत्नी को सीएम, बेटे को डिप्टी सीएम और बेटी को सांसद बनाने भर रहा है. जो सभी जानते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments