HomeBiharकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार की सियासत...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार की सियासत गर्म, जानें उपेंद्र कुशवाहा ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. सत्ताधारी दल जेडीयू ने साफ तौर पर कह दिया है कि अमित शाह के आने से जेडीयू की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अमित शाह के बिहार आने पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बिहार की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पूरी तरह से गोलबंद हो चुकी है, अमित शाह अगर नाक भी रगड़ लेंगे तो कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि बीजेपी के लोगों का जो मकसद है,उसमें उनको कोई कामयाबी नहीं मिलने वाली है. अमित शाह बिहार आ रहे हैं तो आएं, नाक भी रगड़ लेंगे तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बिहार की जनता नीतीश कुमार के साथ पूरी तरह से गोलबंद है.उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि इस गोलबंदी को देखकर विरोधी खेमे के लोग परेशान हैं और इसी हताशा में अमित शाह बिहार आ रहे हैं. कुशवाहा ने कहा कि अमित शाह को जिस तरह से लड़ना है लड़ लें. इंतजार करें अभी चुनाव आने वाला है. वो कही भी जाएं जेडीयू को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

बीजेपी नेता सुशील मोदी के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सबको मालूम है कि लोकसभा का चुनाव पहले हैं और विधानसभा का चुनाव बाद में है. सुशील मोदी पहले  लोकसभा का चुनाव हो जाने दें, उसके तुरंत बाद में विधानसभा का भी चुनाव कर दिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments