HomeBiharकेवल CM-PM बदलने से बिहार नहीं बदलने वाला', प्रशांत किशोर का तेजस्वी...

केवल CM-PM बदलने से बिहार नहीं बदलने वाला’, प्रशांत किशोर का तेजस्वी पर भी तगड़ा वार

लाइव सिटीज, मोतिहारी: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार की राजनीति में पहचान बनाने के लिए पद यात्रा पर हैं. इस दौरान उन्होंने एक बार तेजस्वी यादव और लालू यादव पर अटैक किया है. अपनी जन सुराज पदयात्रा के दौरान पूर्वी चंपारण में उन्होंने कहा कि लालू यादव के बेटे दसवीं भी पास नहीं किया है और उनको चिंता है कि उनका बेटा मुख्यमंत्री कैसे बन जाए. बिहार की जनता जाति और धर्म में ही उलझी रह जाती है.

प्रशांत किशोर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था से निकलकर आपका बेटा कभी कलेक्टर नहीं बन सकता है. उन्होंने बिहार की हाल की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार ने अपने राज में पूरे बिहार की शिक्षा व्यवस्था को पिछले 32 साल में ध्वस्त कर दिया है. उन्होंने कहा कि कीड़े वाली खिचड़ी स्कूल में बच्चों को बांटी जा रही है और उसको खाकर आपका बच्चा कलेक्टर बनेगा?

पीके ने कहा कि अगर यही स्थिति रही तो मजदूरी के अलावा आपका बच्चा कुछ नहीं करेगा. प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में पहले ही 50 नेता दल बना कर बैठे हैं, जो भी नेता आता है वो दल बना कर बैठ जाता है. उन्होंने परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि दल बनाने वाले सोचते हैं कि अभी हम आपके नेता हैं और हमारे बाद हमारा बेटा होगा. यह जानते हुए भी कि ऐसे दल ना कभी आपका भला कर सकते हैं ना भला सोच सकते हैं. जनता भी सब जानते हुए उन्हें वोट देती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments