HomeBiharछपरा में अपराधियों का तांडव, गोली मारकर आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या, इलाके...

छपरा में अपराधियों का तांडव, गोली मारकर आर्केस्ट्रा संचालक की हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार में अपराधियो का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराध बढ़ते ही जा रहा है. छपरा में बदमाशों ने आर्केस्ट्रा संचालक को गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का आरोप मृतक के दोस्तों पर ही लगा है. आर्केस्ट्रा संचालक ने अपनी दूसरी पत्नी के बर्थडे सेलिब्रेशन में अपने दोस्तों को बुलाया था और यही पर विवाद के बाद उसे गोली मार दी गई. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

मृतक की पहचान सारण जिला के बनियापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी रूपेश कुमार सिंह पिता परशुराम सिंह के रूप में हुआ है. मृतक के छोटे भाई ने बताया कि शनिवार की देर रात बनियापुर के टेरीघाट में परशुराम के दूसरी पत्नी का बर्थडे पार्टी का आयोजन था. इसमें परशुराम ने अपने दोस्तों के लिए पार्टी रखी थी.पार्टी के दौरान मृतक के मित्र (पूर्व में आर्केस्ट्रा पार्टनरशिप) द्वारा आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करने वाले एक छोटे बच्चे के साथ बदतमीजी करने लगे.

इसका विरोध करने बाद मृतक के साथ रहने वाले उसके दोस्त बुलबुल कुमार और सिंटू तिवारी ने कमरे में बुलाकर गोली मार दी. गोली लगने के बाद आनन-फानन में उसे बनियापुर ले जाया गया. जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में पहुंचने के साथ ही डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments