HomeBiharBihar Board Matric Result 2024 : आज घोषित होंगे बिहार बोर्ड 10वीं...

Bihar Board Matric Result 2024 : आज घोषित होंगे बिहार बोर्ड 10वीं के नतीजे, 4 स्टेप्स में कर सकेंगे चेक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार बोर्ड से इस बार 10वीं की परीक्षा देने वाले छात्र-छात्राओं को रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार था. अब बिहार बोर्ड की ओर से रिजल्ट जारी करने की तिथि आ गई है. कई दिनों से तारीख को लेकर अटकलें लगाई जा रहीं थीं लेकिन अब बिहार बोर्ड की ओर से रिजल्ट को लेकर स्पष्ट जानकारी दे दी गई है. शनिवार (30 मार्च) को बोर्ड की ओर से एक नोटिस जारी किया गया है.

बताया गया है कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर रविवार (31.03.2024) की दोपहर 01:30 बजे मैट्रिक वार्षिक परीक्षा, 2024 का परीक्षाफल जारी करेंगे. मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2024 का परीक्षाफल समिति की वेबसाइट https://bsebmatric.org या http://results.biharboardonline.com पर देखा जा सकता है. इसके अलावा secondary.biharboardonline.com पर लॉगऑन कर रिजल्ट को देखा जा सकता है.

बता दें कि लगातार छात्र इंटरनेट पर जानकारी ले रहे थे कि बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट कब आएगा. हालांकि उन्हें सटीक जानकारी नहीं मिल पा रही थी. तिथि को लेकर ऊहापोह वाली स्थिति थी. हालांकि बोर्ड की ओर से कहा गया था कि 30 मार्च या 31 मार्च के आसपास रिजल्ट जारी किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments