HomeBiharअश्विनी चौबे का I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं पर तंज, कहा - चुनाव...

अश्विनी चौबे का I.N.D.I.A गठबंधन के नेताओं पर तंज, कहा – चुनाव आते ही फड़फड़ाने लगती है जीभ

लाइव सिटीज, बक्सर: केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने आरजेडी सांसद मनोज झा की ओर से संसद में पढ़ी गई ‘ठाकुर’ वाली कविता और अब्दुल बारी सिद्दीकी द्वारा महिलाओं पर की गई टिप्पणी को लेकर ‘इंडिया’ गठबंधन पर जमकर भड़ास निकाली. संयम बरतने की नसीहत दे डाली. ‘स्वक्षता ही सेवा’ अभियान कार्यक्रम में अश्विनी चौबे ने अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे थे.

इंडिया गठबंधन के नेताओं को केंद्रीय मंत्री ने देश से माफी मांगने की बात कही. दरअसल ‘ठाकुर’ वाली कविता और महिलाओं के ऊपर लिपस्टिक, पावडर एवं बॉब कट जैसे बयान के चलते बिहार में राजनीतिक तापमान बढ़ा हुआ है. इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में जाति की राजनीति को लेकर चर्चा तेज है. ऐसे ही बयानों पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने विपक्ष के नेताओं को आड़े हाथों लिया और कहा कि जैसे ही चुनाव आते हैं इनकी जीभ फड़फड़ाने लगती है. ये उटपटांग, गलत और गंदी बयानबाजी करने लगते हैं जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

अश्विनी चौबे ने ‘इंडिया’ गठबंधन में शामिल नेताओं को देश की जनता से माफी मांगने की बात कही है. उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष के लोगों द्वारा सनातन और जातियों का द्वेष फैलाकर जातियों से जातियों को लड़वाने का कार्य किया जाता रहा है. ऐसे लोगों से सावधान रहें. कहा, “नारियों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान, सनातन का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान.” उन्होंने कहा कि किसी को भी किसी जाति धर्म को लड़ाने का काम बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर ने संविधान में नहीं दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments