HomeBiharपटना आते ही ललन सिंह ने राहुल गांधी की पोल खोल दी,...

पटना आते ही ललन सिंह ने राहुल गांधी की पोल खोल दी, नई पेंशन योजना पर बड़ी बात बोल रहे

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके (राहुल) लिए जाति जनगणना की मांग केवल स्लोगन की तरह है, लेकिन देश की जनता भी उनकी मंशा समझती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में सफलता पूर्वक जाति आधारित गणना करवाई है, इसके बावजूद आज तक राहुल ने आजतक इसकी प्रशंसा नहीं की.

ललन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी अब जाति जनगणना को देश का मुद्दा बनाना चाहते हैं. वह इस पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं, क्योंकि इंडिया गठबंधन की बैठक के दौरान हमारे प्रस्ताव को उन्होंने नहीं माना था. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब हमलोग इंडिया गठबंधन में थे, तब बेंगलुरु और मुंबई की बैठक में हमने जाति जनगणना को लेकर प्रस्ताव पारित कराने के लिए कहा था लेकिन ममता बनर्जी के दबाव में राहुल गांधी ने बात नहीं मानी और उसे रिजेक्ट कर दिया.

आगे उन्होने कहा कि आज राहुल गांधी जी को जातीय जनगणना की बहुत चिंता हो रही है. जब हमलोगों ने इंडिया गठबंधन की दो बैठक बेंगलुरु और मुंबई में इस पर प्रस्ताव पारित करने को कहा था, तब उन्होंने ममता बनर्जी के दबाव में इसे रिजेक्ट कर दिया. आज वह घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. वो जनता को भ्रमित करने के लिए स्लोगन देते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments