HomeBiharगुस्‍से ने उजाड़ा समस्‍तीपुर के व्‍यवसायी का परिवार, पति-पत्‍नी के झगड़े का...

गुस्‍से ने उजाड़ा समस्‍तीपुर के व्‍यवसायी का परिवार, पति-पत्‍नी के झगड़े का हुआ खौफनाक अंजाम

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के साहिट गांव में बुधवार की सुबह पेट्रोल पंप व्यवसायी ने अपनी मां, पत्नी, दो बेटी और एकलौते पुत्र पर हसूली से वार कर दिया. घटना में पत्नी की मौत मौके पर ही हो गई जबकि उसकी मां, दो पुत्री और बेटे का इलाज जारी है. घटना के बाद घर से फरार व्यवसायी ने भी ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी. घटना के पीछे कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

घटना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. वहीं दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय स्थानीय थाना की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने प्रारंभिक जांच की है. पुलिस ने व्यवसायी की पत्नी के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

मृतक की पहचान पेट्रोल पंप व्यवसायी स्व राजेश्वरी प्रसाद सिंह के पुत्र राजेश प्रकाश उर्फ निशु कुमार सिंह के रूप में हुई है. वहीं बाकी की पहचान उसकी पत्नी अनामिका देवी, मां कुमुद सिंह, पुत्र राजवीर कुमार और पुत्री नंदनी बताई गई है. बताया जा रहा है कि व्यवसायी ने पहले अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. बीच बचाव करने के लिए जब उसके बच्चे पहुंचे और उसकी मां पहुंची तो उन पर भी हमला कर दिया. हत्या के बाद व्यवसायी अपने घर से फरार हो गया. इसके बाद बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा रेलवे गुमटी के समीप ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments