HomeBiharबिहार में अपराधियों का तांडव जारी, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या,...

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. पटना में अपराधियों का तांडव जारी है. आए दिन पुलिस के नाक के निचे अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी. पटना जिले के धनरुआ थाना के दुभारा गांव निवासी बाबूचंद यादव के पुत्र 23 वर्षीय मुन्‍ना कुमार को बुधवार सुबह अपर‍ाधियों ने गोलियों से भून दिया. सीने में तीन गोली लगने से युवक की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने शव नहीं उठने दिया. करीब तीन घंटे से शव वहीं पड़ा है. लोग हत्‍यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.लोगों ने एनएच 83 को भी जाम कर दिया है. इस वजह से गाड़‍ियों की लंबी कतार लगी हुई है.

बताया जाता है कि मुन्‍ना कुमार अपनी बाइक से मसौढ़ी जा रहा था. करीब 10 बजे दिन में पटना-गया-डोभी एनएच 83 पर पहुंचते ही दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे करीब से तीन गोली मार दी और फरार हो गए. गोली लगने से वहीं पर मुन्‍ना कुमार की मौत हो गई. गोलियों की आवाज सुनकर दहशत का माहौल कायम हो गया. घटना का कारण जमीन से जुड़ा विवाद बताया जा रहा है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments