HomeBiharमोकामा पर अनंत सिंह का कब्‍जा, आरजेडी प्रत्याशी नीलम देवी 16 हजार...

मोकामा पर अनंत सिंह का कब्‍जा, आरजेडी प्रत्याशी नीलम देवी 16 हजार से अधिक मत से जीतीं, औपचारिक ऐलान बाकी

लाइव सिटीज, मोकामा: बिहार में उप चुनाव के नतीजों का एलान बहुत जल्‍द होने वाला है. मोकामा में राजद की उम्‍मीदवार और अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी चुनाव काफी अंतर से जीत चुकी हैं. इस दौरान नीलम देवी ने कहा कि हमारी जीत पहले से ही तय थी. मैंने पहले ही कहा था कि मोकामा में कोई टक्कर ही नहीं है. वोटिंग की एक सिर्फ एक औपचारिकता थी वो भी पूरी हो गई. नीलम देवी ने कहा कि मोकामा बाबा परशुराम की धरती है. यहां जनता किसी बहकावे में नहीं आएगी. हमारे पति अनंत सिंह ने मोकामा की जनता का विकास किया उसका हमको आशीर्वाद मिला है.

अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम सिंह चुनाव जीतने का प्रमाणपत्र लेने के लिए मतगणना स्‍थल पर पहुंच चुकी हैं. अब तक मिली जानकारी के अनुसार नीलम देवी करीब 16 हजार मतों के अंतर से चुनाव जीत चुकी हैं. पंडारख में राजद की नीलम देवी को 24,194 और भाजपा की सोनम देवी को 15,962 वोट मिलने की बात बताई जा रही है. मोकामा में नीलम देवी को 41,909 और सोनम देवी को 36,245 वोट मिले.

वहीं, महागठबंधन के घटक दल हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने काउंटिंग खत्म होने से पहले ही मोकामा में जीत की अग्रिम बधाई दी है. हालांकि कि मांझी ने गोपालगंज सीट क चर्चा नहीं की है. उन्होंने ट्वीट कर अग्रिम बधाई दी है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments