HomeBiharमोकामा में नीलम देवी की जीत, सुशील मोदी ने ट्वीट कहा- मोकामा...

मोकामा में नीलम देवी की जीत, सुशील मोदी ने ट्वीट कहा- मोकामा की जीत बाहुबली अनंत सिंह की जीत है न की लालू -नीतीश की

लाइव सिटीज, पटना: मोकामा उपचुनाव की काउंटिंग खत्म हो गयी है. राजद प्रत्याशी नीलम देवी ने करीब 17 हजार वोटों से यह चुनाव जीत लिया है. हालांकि, नीलम देवी का कहना है किय यह बढ़त और भी बड़ी होगी. जनता का आशीर्वाद प्राप्त है और जनता ही मालिक होती है. जनता ही जीत दिलाती है.  वहीं, बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने नीलम देवी की जीत की क्रेडिट अनंत सिंह को दी.

वहीं, राजद प्रत्याशी नीलम देवी की जीत के बाद सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मोकामा की जीत बाहुबली अनंत सिंह की जीत है न की लालू -नीतीश की।2020 में अनंत 35 हज़ार से JDU से जीते थे। थे।इस चुनाव में नीतीश अनंत के साथ थे फिर भी क़ेवल 16 हज़ार से जीते। 7 चुनाव में 6 बार अनंत जीते चाहे पार्टी कोई भी हो .

अपने दूसरे ट्वीट में सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा पहली बार चुनाव लड़ रही थी ।फिर भी अनंत के गढ़ में ६२,७५८ वोट लाना बहुत बड़ी उपलब्धि है।JDU के वोटर ने बड़ी संख्या में भाजपा को वोट दीया।

आपको बता दें की बिहार में दोनों सीटों पर लगभग रुझान आ चुके हैं. मोकामा में आरजेडी ने जीत का परचम लहराया है. वहीं गोपालगंज में बीजेपी आगे निकल गई है. दोनों सीटों पर जीत को लेकर औपचारिक घोषणा बाकी है.गोपालगंज में कुसुम देवी ने आरजेडी के मोहन गुप्ता को आखिरी राउंड में 2183 वोटों से हराया है. गोपालगंज में बीजेपी के 70053 वोट से आगे रही. वहीं आरजेडी 67870 वोटों से पीछे रही. उधर, मोकामा उपचुनाव में आरजेडी प्रत्याशी बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने बीजेपी की सोनम देवी को 16 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है. नीलम देवी 16420 वोट से चुनाव जीतीं हैं. 21वें राउंड में  नीलम देवी को 79178 वोट मिले. वहीं सोनम देवी को 62758 वोट मिले. अनंत आवास के बाह पटाखे फोड़े जा रहे. जीत का जश्न जोरों शोरों से मनाया जा रहा है. दोनों जगहों पर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments