HomeBiharबेगूसराय के बाद अब समस्तीपुर में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत...

बेगूसराय के बाद अब समस्तीपुर में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत दूसरा घायल

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन अपराधी बेखौफ होकर घुम रहे है. अपराधियों ने बेगूसराय, वैशाली, आरा के बाद अब समस्तीपुर में अपराधियों ने ताबडतोड़ फायरिंग की हैं. समस्तीपुर में अपराधियों की गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है, वहीं दूसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाने के मनियारपुर गांव की है.

सोमवार की देर रात बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी. इससे एक युवक की मौत वहीं हो गयी. दूसरा युवक की हालत भी गंभीर है. उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर देख पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

अपराधियों की गोली से मरे युवक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव के रंजीत चौधरी के रूप में हुई है. वहीं घायल युवक गोपालपुर गांव का सुनील पासवान है. बताया जाता है कि मनियारपुर गांव में बाइक दुर्घटना को लेकर विवाद हो गया था. रंजीत और सुनील उसी विवाद को सुलझाने मनियारपुर आये थे. वहां अपराधियों ने दोनों पर ताबडतोड़ फायरिंग की.

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि अपराधी पकड़े नहीं गये हैं. समस्तीपुर नगर थाने की पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंच कर घायल हुए सुनील पासवान से घटना के बारे में जानकारी ली है. नगर थाने के थानेदार ने बताया कि घायल युवक के बयान को कल्याणपुर पुलिस के पास भेजा जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments