HomeBiharबिहार में दुर्घटना वाला 'सोमवार', पढ़ें बक्सर, गया, औरंगाबाद और सासाराम की...

बिहार में दुर्घटना वाला ‘सोमवार’, पढ़ें बक्सर, गया, औरंगाबाद और सासाराम की बड़ी खबरें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के बक्सर, गया, सासाराम और औरंगाबाद बड़ी खबरें आई हैं.एक तरफ जहां मुस्तैद रेलवे पुलिस ने सासाराम में भारी मात्रा में शराब बरामद किया है.वहीं बक्सर में दीये से लगी आग में महिला गंभीर रूप से झुलस गई है.बक्सर में ही एक पटाखे की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है.वहीं गया में पुलिस ने लूटकांड का खुलासा करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

सासाराम रेलवे पुलिस ने यूपी से मालगाड़ी में शराब ला रहे तस्कर को गिरफ्तार किया है.सासाराम के आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार रावत ने जानकारी देते हुए कहा की मालगाड़ी से भारी मात्रा में शराब को यूपी से लाया जा रहा था.इस दौरान चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया.

गया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.पुलिस ने गत दिनों व्यवसाय लूट कांड के मामले में 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लूट की राशि 6 लाख 30 हज़ार रुपये नगद, 2 बाइक, 4 मोबाइल और एक ब्रेंजा कार बरामद किया है.

बक्सर जिले में सुबह उगते सूर्य को अर्घ्य देने के दौरान दीये की आग से एक महिला झुलस गई.महिला को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.स्थिति गंभीर होने पर उसे आगे रेफर कर दिया गया है.महिला केसठ की रहने वाली ह. पीड़ित उषा देवी घाट पर जल रहे दीपक के आगे खड़ी थी.

बक्सर में एक पटाखा और फर्नीचर दुकान में आग गल गई.सूचना के बाद पहुंची दमकल की गाड़ी ने घंटों तक आग बुझाने के लिए मशक्कत की.फायर बिग्रेड के प्रभारी ऑन ड्यूटी संजय कुमार सिंह ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया हैं.व्यवसायी का मकान दुकान और गोदाम सब कुछ एक ही में है.

औरंगाबाद में अपनी मां के इलाज के लिए जा रहे रिटायर्ड एयरफोर्स जवान के वाहन को पुलिस ने बेवजह रोक दिया.समय पर इलाज नहीं होने की वजह से जवान की मां का निधन हो गया.मामला औरंगाबाद के देव का है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments