HomeBiharधनतेरस पर खरीदी कार से 5 लोगों का मारी जोरदार टक्कर, भीड़...

धनतेरस पर खरीदी कार से 5 लोगों का मारी जोरदार टक्कर, भीड़ ने चालक को जमकर पीटा, सड़क पर बवाल

लाइव सिटीज, जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में धनतेरस के दिन खरीदी कार से पांच लोगों का एक्सीडेंट हो गया. रविवार की सुबह नई कार में बैठे कार सवार का बैलेंस बिगड़ गया. उसने पांच लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. सड़क पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने चालक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. घटना अरवल मोड़ के पास की है. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई.

राजा बाजार के काली मंदिर के पास के रहने वाले शिवदत्त कुमार ने धनतेरस के मौके पर एक नई कार खरीदी थी. रविवार की सुबह वह कार लेकर सड़क पर निकले. इसके बाद अनियंत्रित होकर कार चालक ने सड़क किनारे व्यवसाय कर रहे पांच लोगों को रौंद दिया. सभी लोग घायल हो गए. सभी घायलों को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा.

इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने कार सवार को पकड़ लिया. कार में तोड़फोड़ करते हुए कार चालक की जमकर पिटाई भी कर दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया. इसके बाद कार चालक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया.

इधर, मौके पर पहुंची टाइगर मोबाइल की पुलिस ने बताया कि कार चालक ने अपना संतुलन खोने की वजह से यह घटना घटी है. कार चालक ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया. इससे यह बड़ी घटना घटी. घटना के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया और थाना ले गई. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments