HomeBiharरोहतास में कढ़ी-चावल खाने के बाद कई लोग बीमार, उल्टी और पेट...

रोहतास में कढ़ी-चावल खाने के बाद कई लोग बीमार, उल्टी और पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के रोहतास में दरिगाव इलाके स्थित ताराचंडी कॉलोनी में देर रात कढ़ी चावल खाने के बाद एक ही परिवार के 7 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए. जिसके बाद आनन-फानन में सभी को सदर अस्पताल सासाराम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि रात के खाने में परिवार ने कढ़ी चावल खाया था जिसके बाद अचानक सभी को उल्टी और पेट दर्द की शिकायत होने लगी. आनन-फानन में मोहल्ले के लोगों ने परिवार को सदर अस्पताल सासाराम के पहुंचा भर्ती कराया जहां सभी का इलाज चल रहा है. डॉक्टर का कहना है कि एक ही परिवार के 7 लोगों को सदर अस्पताल सासाराम में लाया गया है और सभी की स्थिती अभी ठीक है.

गृह स्वामी किशुन राम का कहना है कि रात में पूरे परिवार ने कढ़ी चावल खाया था जिसके बाद परिवार के 7 लोगों को फूड पॉइजनिंग हो गई. घटना से ताराचंडी कॉलोनी सासाराम में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बन गया. गौरतलब हो कि रोहतास जिला में पिछले दिनों से फूड पॉइजनिंग के मामले लगातार आ रहे हैं लेकिन प्रशासन इस की ओर से जांच अबतक शुरू नहीं की गई है, ऐसे में मिलावटी कारोबारियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments