HomeBiharशिवानंद तिवारी की पत्नी के निधन से सियासी गलियारे में शोक की...

शिवानंद तिवारी की पत्नी के निधन से सियासी गलियारे में शोक की लहर, नीतीश-लालू और तेजस्वी समेत कई नेताओं ने जताया दुख

लाइव सिटीज पटना: वरिष्ठ समाजवादी और आरजेडी के सीनियर नेता शिवानंद तिवारी की पत्नी के निधन से बिहार के सियासी गलियारे में शोक की लहर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई नेताओं ने शिवानंद तिवारी की पत्नी के निधन पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी की धर्मपत्नी बिमला देवी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्व. बिमला देवी एक धर्मपरायण महिला थीं. बिमला देवी के निधन का समाचार मिलते ही मुख्यमंत्री ने शिवानन्द तिवारी से दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें सांत्वना दी। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिरशांति तथा परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

वहीं राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राजद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री शिवानन्द तिवारी की जीवन संगिनी बिमला जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि विमला जी सरल स्वभाव की संवेदनशील, धार्मिक व्यक्तित्व की मालकिन थीं. उनके निधन से मेरे परिवार का एक सच्चा दोस्त हमलोगों से बिछड़ गया है. उनका स्वभाव लोगों की मदद करना और सुख दुख में साथ निभाने की थी. उनके निधन से लालू परिवार व्यक्तिगत क्षति का अनुभव कर रहा है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी विमला जी के निधन पर शोक व्यक्त किया है तथा दिवंगत आत्मा की चिर शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है.

इससे पहले जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर शोक जाहिर करते हुए लिखा है कि राजद के वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी जी की धर्मपत्नी बिमला तिवारी जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है. उनका लंबे समय तक हमें स्नेह और प्यार मिलता रहा। उन्हें नमन करता हूँ. ईश्वर पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें एवं शोक-संतप्त परिजनों को दुःख की घड़ी में शक्ति दें. ॐ शांति

बता दें कि वरिष्ठ समाजवादी और आरजेडी के सीनियर नेता शिवानंद तिवारी की पत्नी का निधन हो गया है. मंगलवार को निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. शिवानंद तिवारी ने सोशल मीडिया पर पत्नी के निधन की जानकारी दी है. शिवानंद तिवारी ने लिखा है कि बिमला, मेरी जीवन संगिनी ने आज मेरा साथ छोड़ दिया. पिछले 15 मई को उनको पारस अस्पताल में इमरजेंसी में भर्ती कराना पड़ा था. लगभग ग्यारह वर्ष पूर्व बिमला जी का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था. 13 मई 1965 को हमरी शादी हुई थी. दाह संस्कार कल होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments